menu bar

Sunday 15 October 2017

Top 10 Funny DIWALI Wishes Jokes and SMS in hindi

अगर आपकी गर्लफ्रेन्ड आपसे चाँद सितारों की डिमान्ड करती है,
तो आज ही एक रोकेट खरीद कर, उसे उस पर बिठाकर, रोकेट को आग लगा दो…
Wish you a Very Happy Diwali and Safe Diwali***********************
“बुरा ना मानो होली है”
यह कह कर किसीने मुझ पर रंग फेंक दिया था…
.
.
.
आज “बुरा ना मानो दिवाली है” यह कहकर
मैंने उस पर **बम** फेंक दिया…
.
.
आज पूरा मोहल्ला मुझे ढूंढ रहा है…
***********************
अमिताभ बच्चन – “मेरे पास Rocket है,
कोटी है,
चकरी है,
अनार है,
मिर्ची बोम्ब है,
तुम्हारे पास क्या है ?”
.
शशी कपूर – “मेरे पास
.
.
.
.
.
मेरे पास… मा…
.
.
.
.
.
चीस है ।
लगा दूँगा सभी पे तो कुछ भी नहीं बचेगा…
# Happy Diwali #
***********************
आँखो से आँसूओं की जुदाई कर दो,
दिल से ग़मों की विदाई कर दो,
अगर दिल ना लगे कहीं तो,
आ जाओ मेरे घर
.
.
और
.
मेरे घर की सफाई कर दो…
और याद रहे
यह Offer दिवाली तक ही है…
***********************
आपकी दिवाली मंगलमय हो,
आपको दिवाली Advance में मुबारक हो,
.
में जानता हूँ कि में बहोत जल्दी Wish कर रहा हूँ,
कितुं क्या करू ?
मेरे पास Thousand of Beauties, Hots और Smarties है
जिन्हें मुझे Wish करना है,
इसलिए पहले में
Uncles और Aunties को Wish कर रहा हूँ…
***********************
Apun wishing you a wonderful,
*super-duper*
*zabardast*
*xtra-badhiya*
*xtra special*
Ekdum mast and Dhinchak,
bole to ekdum **Jhakaas**
# HAPPY DiWALi #
***********************
में आशा करता हूँ कि,
इस दिवाली के पावन मौके पे,
दिपावली के अलौकिक प्रकाश से,
तुम्हारे दिमाग में कुछ उजाला हो…
और
तूम इंसानो जैसा बर्ताव शुरू कर दो…
$ HAPPY DIPAWALI IN ADVANCE $
***********************
Rocket = 90 रू.
.
Bomb = 100 रू.
.
Anar = 80 रू.
.
फुलजरी = 50 रू.
.
चकरी = 100 रू.
कुल = 420 रू.
It’s a completely wastage of money…
क्यु न यही 420 रू. से कुछ चारसो बीसी का काम करें.
एक तंदूरी चिकन लाओ,
और 1 विस्की लाओ टोटल हुआ खर्चा 400 रू.
खूब खाओ और पीओ…
बीवी होगी तो पटाके खुद ही बजेंगे…
नहीं होगी तो घरवाले बजायेंगे…
Wish you a very Happy Diwali…
***********************

No comments:

Post a Comment

Blogger Widgets